देश - विदेश

…जब संघर्ष के दिनों को याद कर छलक आए CM भूपेश बघेल के आंसू….नए PCC चीफ के ताजपोशी के दौरान अपने कार्यकाल को याद कर हुए भावुक….कहा- अगर TS नहीं होते तो इतनी बड़ी जीत नहीं मिलती

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश कांग्रेस की कमान मोहन मरकाम को सौप दिया है | कांग्रेस के संघर्ष के दिनों को याद करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भावुक होकर रो पड़े | राजीव भवन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि अगर मंत्री टीएस सिंहदेव का साथ नहीं मिलता तो शायद इतनी बड़ी जीत हासिल नहीं कर पाते।

मोहन मरकाम को प्रदेश कांग्रेस की जिम्मेदारी सौपने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि मोहन मरकाम की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी नगरीय निकाय चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने असंभव कार्य को संभव कर दिखाया है,ऐसे में अब मोहन मरकाम भी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अपनी जिम्मेदारी को पूरे समर्पण के साथ निभाएंगे |

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने योगेश देवांगन और रामगोपाल अग्रवाल के समपर्ण को याद किया | मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि विपक्ष में रहते हुए एक एक पाई जोड़कर राजीव भवन बनाया है घुटनों तक पानी भरा हुआ था तब भी राहुल गांधी ने शिलान्यास किया। तब उन्होंने कहा था कि शिलान्यास तो करा रहे हो भवन बनना भी चाहिए। चार दिनों में शुभारंभ के लिए राजीव भवन को तैयार करना चुनौती थी लेकिन सभी ने मिलकर काम पूरा किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोहन मरकाम कोंडागांव से विधायक है, संघर्ष शील व्यक्ति है। मोहन मरकाम मेरे हर पद यात्रा में साथ होते थे। वे हमेशा आगे होते थे, और हमलोग काफी पीछे होते थे।

वही मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया के साथियों को धन्यवाद देते हुए कहा खूब काम किया। सरकार की विफलताओं को सबके बीच पहुंचाया जीत का श्रेय आप सभी को देता हूं सभी की वजह से जीत मिली। संगठन की जिम्मेदारी है कि शासन की सभी योजनाएं को घर घर तक पहुंचाए।

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, मंत्री टीएस सिंह देव, मंत्री शिव डहरिया, कवासी लखमा, मोहम्मद अकबर, प्रेम साय सिंह टेकाम, जय सिंह अग्रवाल, विधायक सत्यनारायण शर्मा के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शामिल हुए।

Back to top button
close